SwadeshSwadesh

इंसानियत शर्मसार! कोरोना से हुई मौत तो पुलिस ने कूड़ा-करकट वाली गाड़ी में डलवा दिया शव

एक व्यक्ति की मौत के बाद पहले तो उसका बेटा उसे छोड़कर भाग गया। रही-सही कसर पुलिस कर्मियों और पंचायत के कर्मचारियों ने पूरी कर दी।

Update: 2021-05-30 16:37 GMT

लखनऊ/महोबा: कोविड काल में सैकड़ों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। कई जगह तो कोरोना से मरने के बाद अपने ही शव को छोड़कर भाग गए। कई जगह तो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना भी सुनने को मिली है। ऐसा ही एक मामला बुंदेलखंड के महोबा से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति की मौत के बाद पहले तो उसका बेटा उसे छोड़कर भाग गया। रही-सही कसर पुलिस कर्मियों और पंचायत के कर्मचारियों ने पूरी कर दी।

जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड क्षेत्र के खरेला का रहने वाले व्यक्ति रामकरन की कोरोना से मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने जब इसकी जानकारी उसके बेटे को दी तो वह शव को अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गया। अस्पताल कर्मचारियों ने बेटे से फोन पर संपर्क किया लेकिन बेटे ने शव को ले जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिसकर्मियों ने भी इंसानियत को शर्मसार करते हुए पंचायत कर्मियों को सूचना देकर कूड़ा उठाने वाली गाड़ी को बुला लिया। इसके बाद शव को कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में डालकर अंतिम संस्कार करवाया। यह मामला क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना है।

Tags:    

Similar News