SwadeshSwadesh

राममाधव रविवार को कानपुर दौरे पर, मोदी सरकार की नीतियों व सफलताओं पर करेंगे चर्चा

Update: 2021-02-13 10:19 GMT

कानपुर। केन्द्र सरकार की नीतियों और सफलताओं का वैश्विक स्तर पर हो रहे प्रभाव का अध्ययन कर रहे भाजपा के पूर्व महासचिव राम माधव रविवार को कानपुर आएंगे। वे यहां पर सरकार की नीतियों व सफलताओं पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही इन्ही बिन्दुओं पर राम माधव द्वारा लिखी गयी पुस्तक बिकॉज इंडिया कम्स फस्र्ट पुस्तक का विमोचन भी होगा। 

दीनदयाल स्मारक शिक्षा समिति के अध्यक्ष वीरेंद्रजीत सिंह और सचिव नीतू सिंह ने बताया कि राष्ट्रवादी चिंतक-विचारक तथा इंडिया फाउंडेशन में बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के सदस्य राम माधव रविवार को शहर आ रहे हैं। यहां पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व प्रवक्ता व भाजपा के पूर्व महासचिव राम माधव पंडित दीनदयाल उपाध्याय सनातन धर्म विद्यालय के सभागार में बुद्धिजीवियों और युवाओं संग संवाद करेंगे।

वह केंद्र सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों और उसके वैश्विक स्तर पर पड़ने वाले प्रभावों का अध्ययन कर रहे हैं। इसी शोध के दौरान उन्होंने नई पुस्तक बिकॉज इंडिया कम्स फस्र्ट लिखी है, जिसका विमोचन भी होगा। इसमें मोदी सरकार की नीतियों और उल्लेखनीय सफलताओं की वैश्विक संदर्भ में विवेचना की है। राम माधव का देश की वर्तमान नीतियों पर गहरा अध्ययन है। वह बुद्धिजीवियों के साथ अपनी पुस्तक 'बिकॉज इंडिया कम्स फस्र्ट पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही युवाओं पर ज्वलंत मुद्​दों पर संवाद करते हुए उनकी जिज्ञासा भी शांत करेंगे। कार्यक्रम में श्रोताओं से सीधा संवाद भी रखा गया है। 

Tags:    

Similar News