SwadeshSwadesh

कोरोना से जंग: PM मोदी ने यूपी के CM योगी से फोन पर की बात, हालात की ली जानकारी,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर राज्य के मुख्यमंत्री से बराबर सम्पर्क में रहते हैं। रविवार को भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर वार्ता कर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली।

Update: 2021-05-16 17:31 GMT

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के दूसरे स्ट्रेन के देश में भयानक रूप लेने के बाद भी उस पर अंकुश लगाने के प्रयास में लगे पीएम नरेंद्र मोदी को हर राज्य की बेहद चिंता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर राज्य के मुख्यमंत्री से बराबर सम्पर्क में रहते हैं। रविवार को भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर वार्ता कर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने अन्य राज्यों के सीएम से फोन पर वार्ता की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फोन पर वार्ता कर राज्य में कोरोना की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके साथ ही राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुदुचेरी के मुख्यमंत्रियों से भी उनके राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति पर वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सभी राज्यों को हर संभव मदद कर रहा है और आगे भी यह मदद इसी तरह से जारी रहेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश में कोविड की स्थिति के साथ ही कोविड के प्रबंधन तथा वैक्सीनेशन के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना प्रबंधन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है। उनके मार्गदर्शन से ही बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन की आपूर्ति, हर एक व्यक्ति को नि:शुल्क वैक्सीनेशन तथा जरूरतमंद को बेहतर उपचार प्राप्त हुआ है। वैक्सीनेशन वेस्टेज को कैसे रोका जाए इस पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना मार्गदर्शन दिया है।

Tags:    

Similar News