SwadeshSwadesh

कोरोना की चपेट में भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ, बांदा में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की बांदा के ग्रामीण इलाकों में शूटिंग कर रहे थे। उनके अलावा टीम क्रू के दो अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।

Update: 2021-04-13 10:34 GMT

लखनऊ/बांदा: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की बांदा के ग्रामीण इलाकों में शूटिंग कर रहे थे। उनके अलावा टीम क्रू के दो अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।

फिल्म डायरेक्टर पदम सिंह ने बताया कि एक्टर को किसी तरह की परेशानी नहीं है और वह उनकी एक और टेस्टिंग कराएँगे उम्मीद है यह रिपोर्ट नेगेटिव आ जायेगी। उन्होंने बताया कि निरहुआ की जो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है उसका सैंपल परसों लिया गया था, फिलहाल शूटिंग रोक दी गयी है।

सोशल मीडिया में खासे सक्रिय रहने वाले निरहुआ ने बीते दिनों बांदा में अपनी फिल्म शूटिंग की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम साइट पर पोस्ट की थी। जिसमें देखा जा सकता है कि नियमों को ताक पर रख कर किस तरह बांदा के ग्रामीण इलाकों में शूटिंग हो रही थी। लोगों की भारी भीड़ बिना मास्क लगाए शूटिंग देखने के लिए उमड़ रही थी और सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं कोई पालन नहीं हो रहा था।

Tags:    

Similar News