SwadeshSwadesh

एसजीपीजीआई में चौथे तल से कूदकर मरीज ने दी जान

कर्मचारी और मेडिकल स्टाफ भागकर नीचे पहुंचे, वहां खून से लथपथ हालत में कमल किशोर पड़े थे। आनन फानन डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो सांसें थम चुकी थीं।

Update: 2021-04-29 10:39 GMT

लखनऊ/सीतापुर: राजधानी लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में भर्ती सीतापुर के बिसवां निवासी कोरोना संक्रमित मरीज कमल किशोर (35) ने कोरोना के चौथे तल से कूदकर गुरुवार दोपहर जान दे दी। बीते 18 अप्रैल को कमल किशोर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद से उनका एसजीपीजीआई के कोरोना हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

पीजीआई थाने के निरीक्षक आनंद शुक्ला के मुताबिक कमल किशोर पुत्र मनोहरलाल मूलरूप से सीतापुर बिसवां के रहने वाले थे। करीब तीन साल से उन्हें किडनी की दिक्कत थीं। दोनों किडनी खराब थीं। पीजीआई में ही उनकी डायलिसिस चल रही थी। इस दौरान बीते 18 अप्रैल को उनकी जांच हुई तो कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। उसके बाद से पीजीआई के ही कोरोना हास्पिटल में उनका इलाज चल रहा था।

गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे कमल किशोर ने चौथे तल से छलांग लगा दी। यह देख कर्मचारी और वार्ड में भर्ती लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कर्मचारी और मेडिकल स्टाफ भागकर नीचे पहुंचे, वहां खून से लथपथ हालत में कमल किशोर पड़े थे। आनन फानन डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो सांसें थम चुकी थीं।

अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी कमल किशोर के परिवारीजनों को दी। वह अपने पैतृक आवास से चल चुके हैं। उनके आने पर ही कुछ और भी जानकारी हो सकेगी। कमल किशोर अस्पताल में अकेले ही थे। उनके घर का कोई सदस्य घटना के समय नहीं था।

Tags:    

Similar News