SwadeshSwadesh

वैक्सीनेशन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता खत्म करे सरकार : सभाजीत सिंह

हर गांव में वैक्सीनेशन सेंटर होने से सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगाई जा सकेगी और लोगों के अंदर एक विश्वास पैदा होगा। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने गुरुवार को ये बातें कहीं।

Update: 2021-05-13 13:49 GMT

लखनऊ: गांव-गांव में वैक्सीनेशन सेंटर बने, जिससे तेजी के साथ ग्रामीण आबादी का वैक्सीनेशन कराया जा सके। गांव-गांव में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया जाना बहुत ही जरूरी है, क्योंकि गांवों की बड़ी आबादी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं कर सकती है सरकार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता खत्म करें और कोरोना की महामारी इतनी बढ़ चुकी है कि गांव का व्यक्ति जिला मुख्यालय तक पहुंचने में डर रहा है। ऐसे में हर गांव में वैक्सीनेशन सेंटर होने से सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगाई जा सकेगी और लोगों के अंदर एक विश्वास पैदा होगा। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने गुरुवार को ये बातें कहीं।

सभाजीत सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव की वजह से योगी सरकार पर गांव-गांव तक कोरोना फैलाने का आरोप लगाया। कहा कि गांव-गांव में कहर ढा रही महामारी के पीछे योगी सरकार का कुप्रबंधन सीधे तौर पर जिम्मेदार है। लोगों को इस संकट से उबारने का काम करने की जगह सरकार एक के बाद एक ऐसे कदम उठा रही है, जिससे लोगों की जान जोखिम में पड़ती जा रही है। फिर चाहे वह चुनाव प्रेमी सीएम का महामारी के बीच पंचायत चुनाव कराने का फैसला हो या फिर ऑक्सीमीटर और पीपीई खरीद में हुआ घोटाला। इस बार जब दुनिया भर के विशेषज्ञ महामारी पर अंकुश लगाने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन की जरूरत बता रहे हैं, तब योगी सरकार शराब की दुकानें खोलकर लोगों की जान की कीमत पर अपना खजाना भरने का काम कर रही है।

सभाजीत सिंह ने कहा कि योगी जी आप यूपी की जनता को इस तरह से मरने के लिए नहीं छोड़ सकते। आखिर आप यूपी के लोगों को किस कसूर की सजा दे रहे हैं। क्या यूपी की जनता का यही अपराध है कि उसने आपको वोट देकर सत्ता के शीर्ष पर बैठाया? सभाजीत सिंह योगी सरकार से शराब की दुकानें खोलने के फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की। कहा कि सरकार को अपना यह निर्णय अविलंब वापस लेना चाहिए। सरकार ने अगर फैसला नहीं बदला तो आने वाले चुनाव में जनता जरूर इसका हिसाब लेगी।

Tags:    

Similar News