भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा पहुंची घर, सपा संरक्षक मुलायम सिंह से लिया आशीर्वाद

Update: 2022-01-21 08:35 GMT

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की हुईं अपर्णा यादव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी(सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार की छोटी बहु के रुप में अपर्णा यादव ने अपने समर्थकों के साथ विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह के आवास पर पहुंची और उनसे भविष्य की योजना की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ मौजूद समर्थक ने उनकी फोटो ली।  

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर - 

अपर्णा यादव के मुलायम सिंह यादव के साथ ली गयी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साहपूर्ण माहौल हो गया। अपर्णा यादव अभी भाजपा में आयी है और उनकी सक्रियता देखते हुए ही भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें बेटी सुरक्षित वाले पोस्टर में प्रथम स्थान दिया है। 

राजनीतिज्ञ विशेषज्ञ है मुलायम सिंह - 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक विशेषज्ञ राजनीतिज्ञ माने जाते हैं। समाजवादी पार्टी के संरक्षक के साथ ही मुलायम अपने भाई शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के भी संरक्षक की भूमिका में रहे हैं। उन्हीं के आशीर्वाद के बाद शिवपाल सहजता से सपा के बैनर तले आने को तैयार हो गये। गौरतलब है कि विगत दिनों अपर्णा यादव ने भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली थीं।

Tags:    

Similar News