युद्धवीर पहलवान ने ताचड़वां वार्षिक दंगल में जीता बुलेट मोटरसाइकिल

अखनूर क्षेत्र के ताचड़वां गांव में सोमवार को दंगल कमेटी ताचड़वां की ओर से वार्षिक दंगल का आयोजन किया गया। इस दौरान 110 कुश्तियां आयोजित की गई। वार्षिक दंगल में पहली माली का मुकाबला दिल्ली के युद्धवीर पहलवान और जॉर्जिया के टीडो के बीच हुआ जिसमें युद्धवीर ने टीडो को पछाड़ कर बुलेट मोटरसाइकिल पर कब्जा किया।

Update: 2023-11-27 17:48 GMT

अखनूर । अखनूर क्षेत्र के ताचड़वां गांव में सोमवार को दंगल कमेटी ताचड़वां की ओर से वार्षिक दंगल का आयोजन किया गया। इस दौरान 110 कुश्तियां आयोजित की गई। वार्षिक दंगल में पहली माली का मुकाबला दिल्ली के युद्धवीर पहलवान और जॉर्जिया के टीडो के बीच हुआ जिसमें युद्धवीर ने टीडो को पछाड़ कर बुलेट मोटरसाइकिल पर कब्जा किया।

वहीं 71000 रुपए की दूसरी बड़ी माली पंजाब के गुरतेज और राशिद दोमाना के बीच बराबरी पर छुटी। इस दंगल का आयोजन ताचड़वां दंगल कमेटी में चेयरमैन डीएसपी केडी भगत की अध्यक्षता में हुआ। ताचड़वां दंगल कमेटी के अध्यक्ष केडी भगत ने बताया की यह ऐतिहासिक दंगल कई वर्षों से आयोजित होता आ रहा है। उन्होंने बताया की इस वर्ष के दंगल में जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, महाराष्ट्र से मशहूर पहलवान हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बताया इस दंगल को आयोजित करने के लिए स्थानीय लोगों का विशेष योगदान रहा।

इस मौके पर टीम जम्मू के अध्यक्ष जोरावर सिंह जम्वाल, जिला विकास परिषद के सदस्य भूषण बराल, ब्लॉक विकास परिषद की अध्यक्षा सुषमा शर्मा, एसडीपीओ मोहन लाल शर्मा, थाना प्रभारी अखनूर ज़हीर मन्हास, नपा अखनूर के पूर्व प्रधान संजय सराफ व सुरिंदर शर्मा, जिला गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के संयुक्त सचिव रणवीर सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। दंगल कमेटी के सदस्य नायब सरपंच केवल कृष्ण शर्मा, कस्तूरी लाल, काका ने भी आयोजन में अहम योगदान दिया। दंगल में अखनूर पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

Tags:    

Similar News