सब जूनियर पुरुष हॉकी अकादमी चैम्पियनशिप (जोन ए) : राउंडग्लास पंजाब सेमीफाइनल में

पहली हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 के छठे दिन (जोन ए) में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने सब जूनियर वर्ग में अपना मैच जीतकर पूल बी में शीर्ष स्थान हासिल किया और सेमी-फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

Update: 2023-12-08 09:04 GMT

नई दिल्ली । पहली हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 के छठे दिन (जोन ए) में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने सब जूनियर वर्ग में अपना मैच जीतकर पूल बी में शीर्ष स्थान हासिल किया और सेमी-फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने लगातार तीन मैच जीते:

सब जूनियर वर्ग में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने घुम्मनहेड़ा राइजर अकादमी को 10-1 से हराया। घुम्मनहेरा राइजर्स अकादमी के युवराज सिंह (6') ने मैच का पहला गोल किया, लेकिन यह मैच में उनके लिए खुशी का एकमात्र क्षण था क्योंकि इसके बाद राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने 10 गोल दागे। पंजाब के लिए अमनदीप (14', 47', 49') ने तीन, सनी (36', 60') ने दो, चरणजीत सिंह (8'), गुरजोत सिंह (11'), सैमुअल (16'), राजभर साजन (27') और वरिंदर सिंह (51') ने 1-1 गोल किया। पंजाब पूल बी में शीर्ष पर रहा और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। वहीं, हार के बावजूद, घुम्मनहेरा राइजर अकादमी ने अपने पूल में दूसरे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

अब 09 दिसंबर को पहले सेमीफाइनल में एचएआर हॉकी अकादमी का सामना घुम्मनहेड़ा राइजर अकादमी से और दूसरे सेमीफाइनल में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी का सामना राजा करण हॉकी अकादमी से होगा।

Tags:    

Similar News