हॉकी टूर्नामेंट : नाटआउट मुकाबले में राउरकेला व यूपी पुलिस ने दर्ज की जीत

मौदहा कस्बे के रहमानियां खेल ग्राउंड में गुरुवार को आयोजित खेल महोत्सव के अंतिम चरण में अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट के नाट आउट मैचों के दो मुकाबले खेले गए।

Update: 2023-12-14 13:27 GMT

हमीरपुर । मौदहा कस्बे के रहमानियां खेल ग्राउंड में गुरुवार को आयोजित खेल महोत्सव के अंतिम चरण में अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट के नाट आउट मैचों के दो मुकाबले खेले गए। जिसमें पहला मैच राउरकेला और सैफई के मध्य खेला गया, जिसमें राउरकेला विजयी रहा। जबकि दूसरे मुकाबले में यूपी पुलिस ने झांसी को हराकर अगले दौर में जगह पक्की कर ली।

कस्बे के रहमानियां खेल ग्राउंड के आयोजित मौलाना सलीम मेमोरियल अखिल भारतीय खेल महोत्सव के अंतिम चरण में हाकी के नाट आउट मैचों का पहला मुकाबला राउरकेला और सैफई के मध्य खेला गया, जिसमें राउरकेला ने 1-0 के अंतर से मुकाबला जीतकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया, राउरकेला की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले रज़ा को मुख्य अतिथि ज़ुबैर खान द्वारा मैन ऑफ दी मैच की ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

वहीं दूसरा मुकाबला यूपी पुलिस और झांसी के मध्य खेला गया, जिसमें यूपी पुलिस ने लगातार एक के बाद एक गोल दागते हुए मुकाबला 6-2 के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। यूपी पुलिस की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले चंदन यादव को मुख्य अतिथि इस्लामउद्दीन द्वारा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। मैच में अंपायर की भूमिका जावेद खान, फिरोज दाद, सुनील गुप्ता, बृजेश कुशवाहा ने निभाई।

Tags:    

Similar News