SwadeshSwadesh

गलत ट्वीट के लिए अनुपम खेर ने खेद जताया

Update: 2020-07-02 20:45 GMT

नई दिल्ली/वेब डेस्क। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर देशबंदी के दौरान सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं। हालांकि उनके ट्वीट देशभक्ति व प्रेरणा प्रधान होते हैं लेकिन बुधवार को उनसे एक चूक हो गई। बुधवार को गुरूवाणी के दोहे को लेकर उनसे शब्दों में हेरफेर हो गई। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विरोध होने पर अनुपम ने माफी मांगी है। मध्य प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नीरू सिंह ज्ञानी ने भी अनुपम के इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे तुरंत रद्द करने की मांग की थी।

गुरू साहब की वाणी की बेअदबी का कोई अधिकार नहीं 

नीरू सिंह ज्ञानी ने ट्वीट कर कहा कि वे अनुपम खेर जैसे सुलझे हुए अभिनेता का सम्मान करती हैं। उन्हें कोई अधिकार नहीं कि वे गुरू साहब की वाणी की बेअदबी करें। नीरू सिंह ने अनुपम को सलाह दी कि वे तुरंत ही इस ट्वीट को क्षमा मांगते हुए रद्द करें। वरना खालसा क्या होता है, यह सब जानते हैं। इस ट्वीट के बाद अनुपम खेर ने तुरंत अपने ट्वीटर हेंडिल पर माफी मांगते हुए सही शब्दों का उपयोग करते हुए फिर से ट्वीट किया है।

जानकारी हो कि बुधवार को अनुपम खेर ने ''सवा लाख से एक भिड़ा दूं'' लिखकर ट्वीट किया था। जिसमें सुधार करते हुए उन्होंने अब लिखा है। ''सवा लाख से एक लड़ाऊं, तभी गोबिंद सिंह नाम कहाऊं ।।''

Tags:    

Similar News