कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर केन्द्रीय मंत्री का तंज .. नीयत साफ होगी तो सीख जायेंगे

Update: 2019-01-27 09:54 GMT

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर कमलनाथ सरकार के मंत्रियों इमरती देवी और गोविन्द राजपूत ने  जमकर कांग्रेस सरकार की किरकिरी कराई। ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने इन दोनों पर तंज कसा है।

उल्लेखनीय है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर एस ए एफ मैदान पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन नहीं कर पाई थी। वे जब एक दो पेज पढ़ने में ही कई बार अटकने लगीं तो बीच सन्देश में ही कह दिया कि अब कलेक्टर साहब पढ़ेंगे उसके बाद कलेक्टर भरत यादव ने सन्देश को पूरा पढ़ा। वहीँ सागर संभाग मुख्यालय पर परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रध्वज को सलामी देना ही भूल गए। जब उन्हें पास खड़े अतिथियों ने इशारा किया तब वे सलामी की मुद्रा में आये। कल से ही दोनों मंत्रियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

रविवार को ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से जब इमरती देवी और गोविन्द राजपूत के बारे में सवाल किये गए तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा "नई नई सरकार है,नीयत साफ रखेंगे तो सिख जायेंगे। "

Similar News