SwadeshSwadesh

मंत्री पवैया ने किया मिनी स्टेडियम का लोकार्पण, कांग्रेस ने लगाए आरोप

Update: 2018-09-23 08:50 GMT

ग्वालियर/स्वदेश वेब न्यूज। उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने रविवार को उपनगर ग्वालियर क्षेत्र में स्थित डॉ. भगवत सहाय महाविद्यालय में मिनी स्टेडियम का लोकार्पण किया। लेकिन इस स्टेडियम पर छात्र छात्रा खेलना शुरू कर पाते उससे पहले ही यहाँ राजनीति का खेल प्रारम्भ हो गया। कांग्रेस के पूर्व स्थानीय विधायक प्रध्युम्न सिंह तोमर ने मंत्री पवैया पर आधे अधूरे स्टेडियम का आरोप लगा दिया।

उच्च शिक्षा मंत्री एवं ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जयभान सिंह पवैया ने उपनगर ग्वालियर स्थित शासकीय भगवत सहाय महाविद्यालय में मिनी स्टेडियम का लोकार्पण किया। लगभग 34 लाख रुपये की लागत से तैयार किये जा रहे इस बहुउद्देशीय खेल मैदान (मिनी स्टेडियम) के बन जाने से छात्र छात्राओं को खेलने का अवसर मिलेगा जिससे उनकी खेल प्रतिभा का विकास हो सकेगा। इस अवसर पर श्री पवैया ने कहा कि चार शहर का नाका क्षेत्र में स्थित इस महाविद्यालय में एक भव्य ऑडिटोरियम का निर्माण भी कराया जाएगा। उन्होंने मिनी स्टेडियम में और सुविधाएँ जुटाने के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। श्री पवैया ने इसके बाद चंदनपुरा में लगभग सवा सात लाख रुपए की लागत से बनने जा रहे सामुदायिक भवन और पीतांबरा कॉलोनी में लगभग आठ लाख रुपए की लागत से बनने वाली सीसी रोड का भूमि पूजन भी किया।

उधर पूर्व स्थानीय कांग्रेस विधायक प्रध्युम्न सिंह तोमर ने डॉ. भगवत सहाय महाविद्यालय में बन रहे मिनी स्टेडियम को लेकर सवाल खड़े किये हैं। वे लोकार्पण कार्यक्रम से पहले महाविद्यालय पहुँच गए और उन्होंने मंत्री पवैया पर आधे अधूरे बने मिनी स्टेडियम के लोकार्पण के आरोप लगाए। हालाँकि विधायक तोमर यहाँ कोई हंगामा खड़ा कर पाते उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें वहां से चलता कर दिया।    

Similar News