SwadeshSwadesh

ग्वालियर दक्षिण : फर्जी मतदान की शंका पर पुलिस पर भड़के कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक, देखें वीडियो

सीएसपी के समझाने पर भी करते रहे बहस, पुलिस पर लगाया फर्जी मतदान में सहयोग का आरोप , मतदान केंद्र के पास किसी महिला की प्रवीण को मिली थी शिकायत

Update: 2018-11-28 16:35 GMT

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। ग्वालियर जिले की ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने समाधिया कॉलोनी के मतदान केंद्र पर मतदान समाप्ति से कुछ देर पहले जमकर हंगामा किया। उनका आक्रोश इसकदर था की वे सीएसपी के समझने पर भी उसी से बहस करते रहे और टीआई को जमकर खरीखोटी सुनाते रहे।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक से किसी समर्थक ने ये शिकायत पहुंचाई कि समाधिया कॉलोनी के मतदान क्रमांक 17 और 18 पर एक महिला बहुत देर से निगाह रखे हुए है, वो वहां चक्कर काट रही है। मतदान केंद्र के अंदर बाहर हो रही हैउसके साथ भाजपा कार्यकर्ता भी मतदान केंद्र कस अंदर बाहर हो रहे हैं। सूचना लगते ही प्रवीण पाठक अपने समर्थकों के साथ वहां पहुँच गए लेकिन तब तक वो महिला वहां से जा चुकी थी। मतदान केंद्र पर पहुँचते ही प्रवीण पाठक जनकगंज थाना टीआई से भिड़ गए और उन्हें खरीखोटी सुनाने लगे। उन्होंने टीआई पर फर्जी वोटिंग कराने के आरोप लगाए और कहा कि महिला को आपने गिरफ्तार क्यों नहीं किया। इसी बीच वहां मौजूद सीएसपी लश्कर देवेंद्र सिंह कुशवाह ने जब प्रवीण पाठक को समझाने की कोशिश की तो वे उनसे भी बहस करने लगे, बहुत देर बहस करने के बाद बहुत मुश्किल से मामला शांत कराया और फर्जी मतदान जैसी किसी भी बात से इंकार किया। साथ ही हंगामे से घबराये मतदान कर्मियों को पुलिस अभिरक्षा में वहां से शाम 6:15 पर रवाना करवाया। 

Similar News