SwadeshSwadesh

यात्रियों से अतिरिक्त रुपये वसूलना TTE को पड़ा भारी, जीआरपी ने दर्ज किया मामला

मामला मालवा एक्सप्रेस का

Update: 2019-12-23 00:45 GMT

ग्वालियर। ट्रेनों में टीटीई अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे है। रेलवे की विजिलेंस टीम की कार्रवाई के बाद भी टीटीई यात्रियों से अवैध वसूलीकर रहे है। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें टीटीई ने यात्रियों से अतिरिक्त टिकट बनाने के नाम पर ज्यादा पैसे ले लिए। यात्रियों ने टीटीई की शिकायत ग्वालियर जीआरपी थाने में की है।

जानकारी के अनुसार यात्री आशीष शर्मा, आंसू रजक, राकेश आर्या, अभिषेक आर्या सामान्य टिकट लेकर झेलम एक्सप्रेस के कोच एस-7 में यात्रा कर पठानकोट से ग्वालियर आ रहे थे। तभी टीटीई ने यात्रियों से टिकट मांगा, जिस पर टीटीई ने अतिरिक्त टिकट बनाने को कहा। यात्रियों ने बताया कि टीटीई ने 1600 रूपए लेकर 800 रूपए की रसीद बना दी। यात्रियों ने टीटीई से कहा कि 800 रुपए वापस करें, क्योंकि 800 रुपए की टिकट बनाई है। साथ ही यात्रियों ने टीटीई की रिकॉडिंग भी कर ली।

यह देख टीटीई भडक़ गए और यात्रियों के मोबाइल से वीडियों डिलीट करवा दी। इस दौरान मामला अन्य यात्रियों के हस्तक्षेप बाद शांत हुआ। तभी एक यात्री को मोबाइल चोरी हो गया। यात्रियों का कहना है कि टीटीई ने मोबाइल चोरी कर लिया है। ऐसा उन्हें आंशका है। रविवार को यात्रियों ने जीआरपी में टीटीई के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।

Tags:    

Similar News