SwadeshSwadesh

जौरा और आगर मालवा के उपचुनाव में हम जीतेंगेः प्रदेशाध्यक्ष

माता पिता का आशीर्वाद लेकर भोपाल रवाना

Update: 2020-02-17 07:54 GMT

ग्वालियर। भाजपा सांसद विष्णु दत्त शर्मा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद अल्प प्रवास पर ग्वालियर आये। वह विनय नगर स्थित अपने बड़े भाई राधेश्याम शर्मा के घर पहुंचे, यहाँ उन्होंने अपने माता पिता से आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा की भाजपा कार्यकर्तावेश पार्टी है, इसलिए उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है, उसे एक कार्यकर्ता की तरह ही निभाएंगे। 

सांसद शर्मा ने सोमवार की सुबह विनय नगर स्थित अपने बड़े भाई के निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार छल-कपट से बन गई है जोकि एक वर्ष में पूरी तरह विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा की भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं है, उनका संगठन सभी चुनौतियों से निपटने में बेहद मजबूत और सशक्त है। प्रदेश में विधान सभा के आगामी चुनावों को लेकर उन्होंने दावा किया की जौरा और आगर में उनकी पार्टी पूरी ताकत से जीतेगी। उन्होंने कहा की मुझे जो जिम्मेदारी शीर्ष संगठन ने सौपी है, उसे मैं पूरी ईमानदारी के साथ निभाउंगा। 

वीडी शर्मा सोमवार सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल चले गए। वह शाम चार बजे भोपाल स्थित पार्टी के के प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर पद ग्रहण करेंगे। जहां वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित रहेंगे।       

 




Tags:    

Similar News