ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कॉल सेन्टर में सुनी बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएँ

Update: 2020-07-22 06:42 GMT

भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मंगलवार को रात 8 बजे अचानक गोविन्दपुरा स्थित कॉल सेन्टर में पहुँचकर बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएँ सुनी। उन्होंने लगभग आधे घण्टे तक कई उपभोक्ताओं के कॉल अटेण्ड किये और उनकी समस्याएँ सुनी। श्री तोमर ने उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया।

श्री तोमर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि कॉल सेन्टर में आने वाली सभी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाये। उन्होंने कहा कि वे कभी भी यहाँ पहुँचकर बिजली उपभोक्ताओं से उनकी समस्याओं के संबंध में फीडबैक ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि समस्याओं के निराकरण की अवधि जो अभी निर्धारित है, उसे और कम किया जाये। श्री तोमर ने कहा कि कॉल सेन्टर में काम करने वाले कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिलाया जाये, जिससे वे उपभोक्ताओं से बेहतर ढंग से बात कर सके। श्री तोमर ने कहा कि समस्याओं के निराकरण में लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। इस दौरान मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

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