SwadeshSwadesh

सिंधिया अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे : उमा भारती

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती से की मुलाकात

Update: 2020-07-14 09:01 GMT

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के दौरे पर आये हुए है।  वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आगर मालवा और देवास जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सिंधिया सुबह ही विशेष विमान से यहां पहुंचे हैं। वह देर शाम विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 

सिंधिया अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे -

चुनावी अभियान शुरू करने से पूर्व ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की।  उमा भारती ने अपने निवास पर सिंधिया का वैदिक मंत्रोच्चार से स्वागत किया।उमा भारती ने कहा कि सिंधिया परिवार से उनके पुराने पारिवारिक संबंध है। ज्योतिरातिदत्य सिंधिया अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे। उन्होंने कहा की कांग्रेस में पूरा संकट राहुल गांधी के कारण है, कांग्रेस में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं है। सचिन पायलट के आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। 

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की उमा भारती के साथ उनके पारिवारिक सम्बद्ध है , इसलिए भोपाल आने पर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचा हूं। इसके बाद कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा पूरे प्रदेश की जनता का कांग्रेस से भंग हो गया है, कांग्रेस की 15 महीने की सरकार भ्रष्टाचारी रही।90 दिन में शांत था क्योंकि कोरोना का प्रकोप था लेकिन अब मैं मैदान में उतरा हूं कांग्रेस को जवाब दूंगा।

सिंधिया ने किया ट्वीट -

सिंधिया ने इसके बाद ट्वीट किया , जिसमें लिखा -'वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती जी से आज भोपाल प्रवास के दौरान उनके निवास पर पहुंचकर भेंट की तथा आशीर्वाद लिया।' 


कैलाश जोशी की प्रतिमा का करेंगे अनावरण -

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का मंगलवार को देवास जिले के हाटपीपल्या में अनावरण होगा।  सिंधिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश के पूर्व सीएम कैलाश जोशी को प्रेरणा बताया। सिंधिया ने कहा की कैलाश जोशीजी ने जनसेवक होने का सबसे अच्छा उदाहरण दिया था ।उनसे ही प्रेरणा लेकर हमें जन सेवा के पथ पर चलना है


Tags:    

Similar News