SwadeshSwadesh

बंगाल में प्रजातांत्रिक मूल्यों पर तांडव का एक उदाहरण देखने को मिला: सिंधिया

सांसद सिंधिया पहुंचे भोपाल

Update: 2020-12-11 12:35 GMT

भोपाल। राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सुबह राजधानी भोपाल पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। विमानतल के बाहर मीडिया से चर्चा के दौरान सांसद सिंधिया ने बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुए हमले की कड़ी निंदा की।  

सिंधिया ने कहा की बंगाल में प्रजातांत्रिक मूल्यों पर तांडव का एक उदाहरण देखने को मिला है। इसका जवाब बंगाल की जनता चुनाव में जरूर देगी। इस दौरान किसान आंदोलन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री लगातार किसानों से बात कर रहे हैं। किसानों की गलतफहमियां दूर करने की कोशिश की जा रही है। कृषि प्रधान देश में कृषि प्रधान सरकार है, लिहाजा किसानों के हित में ही काम किए जा रहे हैं। सीएम शिवराज द्वारा प्रदेश में नशा माफिया के खिलाफ चलाई जा रही कार्रवाई पर सिंधिया ने कहा कि समाज नशा मुक्त होना ही चाहिए, क्योंकि नशे से व्यक्ति ही नहीं बल्कि परिवार और समाज भी प्रभावित होता है।

मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात -

बता दें कि एयरपोर्ट से निकलने के बाद सिंधिया सीधे मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री निवास में ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह के बीच कई अहम विषयों को लेकर बड़ी बैठक चल रही है। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सह-संगठन मंत्री हितानंद शर्मा के बीच संगठन विस्तार, मंत्रिमंडल विस्तार और निगम मण्डल की नियुक्तियों को लेकर चर्चा चल रही है। बैठक के बाद दोनों नेता शाजापुर के लिए रवाना होंगे।  

Tags:    

Similar News