SwadeshSwadesh

शराब व्यापरियों ने लॉकडाउन 4 में दुकाने बंद रखने का लिया निर्णय

Update: 2020-05-20 12:25 GMT

भोपाल।  लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत के साथ ही प्रदेश सरकार ने राज्य में शराब की दुकानें खोलने के आदेश दे दिए। जिसके बाद शराब व्यापरियों के संगठन ने आज एक बड़ा फैसला लिया है। संगम ट्रेडर्स लिकर एसोसिएशन ने प्रदेश में लॉकडाउन 4 के दौरान शराब की दुकानें ना खोलने का फैसला लिया है।  शराब व्यापारियों ने कोरोना संकट से अपने कर्मचारियों और आमजनों की हिफ़ाजत को देखते हुए यह निर्णय लिया है।  शराब व्यापारियों द्वारा दुकानें ना खोलने के निर्णय के बाद सरकार और व्यापारी एक बार फिर आमने-सामने आ गए है।  

संगम ट्रेडर्स लिकर एसोसिएशन द्वार लिए गए फैसले के तहत प्रदेश में अब एक भी शराब की दूकान नहीं खुलेगी। इस एसोसिएशन का कहना है की जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती तब तक शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी । संगठन का कहना है की हमने यह निर्णय अपने कर्मचारियों और आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया है। मंगलवार को एसोसिएशन के सदस्यों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इन संबंध में चर्चा करने के लिए मुलाकात भी की थी

बता दें की प्रदेश में आबकारी विभाग ने यह तय किया था कि कोरोना के सर्वाधिक संक्रमित इंदौर, भोपाल और उज्जैन की नगरीय निकाय क्षेत्रों को छोड़कर ग्रामीण क्षेत्रों में सभी शराब की दुकानें खोल दी जाएंगी। इसके साथ-साथ जबलपुर, खंडवा, देवास और बुरहानपुर में भी नगरीय निकाय क्षेत्रों को छोड़कर सभी ग्रामीण क्षेत्र की दुकानें खोल दी जाएंगी। जिसके बाद प्रदेश भर के सभी जिलों में  शराब की दुकानें खोली जा रही है।  

Tags:    

Similar News