SwadeshSwadesh

छिंदवाड़ा में ओमीक्रोन की एंट्री, मुख्यमंत्री ने कहा- "कोरोना की तीसरी लहर आ गई"

Update: 2022-01-01 10:31 GMT

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर फिर से बढ़ने लगी है। डेल्टा वेरिएंट के साथ ओमीक्रोन मरीजों की संख्या बढ़ना भी चिंता का कारण है। इंदौर के बाद छिंन्दवाडा में भी ओमिक्रोन का एक संक्रमित मिला है। जिसके बाद प्रदेश में ओमीक्रोन संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है। राहत की बात ये है की इंदौर में मिले 9 मरीज ओमीक्रोन को हरा घर जा चुके है।  

जानकारी के अनुसार नीदरलैंड से छिंदवाड़ा लौटी 26 वर्षीय युवती में ओमीक्रोन संक्रमण की पुष्टि हुई है।  युवती को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। परिवार के लोगों को भी क्वारेंटाइन किया गया है। युवती की हालत सामान्य है।

कोरोना की तीसरी लहर - 

दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  को नववर्ष की शुभकामनाएं देने के साथ कोरोना के प्रति जागरूक रहने की अपील की। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर अपने शुभकामना संदेश में कहा 'नव वर्ष की आपको हार्दिक शुभकामनाएं!  नए साल के उत्साह में हमें कोरोना को नहीं भूलना है। कोरोना की तीसरी लहर आ गई है, उसका मुकाबला जनसहयोग से करना है। कोविड संक्रमण को रोकने के अनुकूल व्यवहार करना है। सभी स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए नव वर्ष मनाना है। आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं। आइए, हम सब मिलकर कोरोना महामारी का मुकाबला कर इसे खत्म करें। नए साल में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में अपना नागरिक दायित्व निभाएं।


Tags:    

Similar News