SwadeshSwadesh

मुख्यमंत्री शिवराज और कमलनाथ की हुई मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर की चर्चा

Update: 2022-01-21 13:09 GMT

भोपाल। कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के लिए समय की मांग करते हुए आज धरने पर बैठे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक प्रसंग ने इस पूरे मामले की सरगर्मी को ओर बढ़ा दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज और पूर्व सीएम कमलनाथ की आज स्टेट हैंगर पर मुलाकात हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने दो दिवसीय दौरे के बाद छिन्दवाड़ा से भोपाल स्टेट हेंगर पर लौटे, उसी समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी दौरे पर जाने के लिये भोपाल स्टेट हेंगर जाना हुआ था। जहां पर सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से करीब आधा घंटे तक बातचीत की। इस दौरान कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर दोनों नेताओं की चर्चा हुई है।

स्टेट हैंगर से कमलनाथ सीधे दिग्विजय सिंह के धरना स्थल पर रवाना हो गए। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए जब कमलनाथ से सीएम के साथ मुलाकात के बारे में पूछा गया तो वे भडक़ गए और कहा कि मैं अपने दो दिवसीय दौरे के बाद आज छिंदवाड़ा से भोपाल लौटा, उसी समय शिवराज जी भी अपने देवास दौरे के तहत स्टेट हेंगर पर पहुँचे थे। हम दोनों की मुलाक़ात अचानक से स्टेट हेंगर पर हुई। स्टेट हेंगर पर हुई इस मुलाक़ात में शिवराज जी ने मुझे बताया कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ रहे हैं। मुझे उन्हें समय देने में कोई परहेज़ नहीं।तभी मैंने उन्हें कहा कि इस सम्बंध में मैं दिग्विजय सिंह से बात करूँगा। अभी धरना स्थल पर दिग्विजय सिंह जी ने मुझे सच्चाई बतायी कि वो तो पिछले डेढ़ माह से मिलने का शिवराज जी से समय माँग रहे हैं। आज का समय दिया और अचानक से निरस्त कर दिया।

Tags:    

Similar News