SwadeshSwadesh

मुख्यमंत्री शिवराज पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ के घर, जाना स्वास्थ्य का हाल

Update: 2021-02-22 12:39 GMT

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज सुबह पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। यह मुलाकात विधानसभा सत्र शुरू होने से ठीक पहले हुई। मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ के निवास पर पहुंचकर उनके साथ कल इंदौर के निजी अस्पताल में हुए हादसे के संबंध में उनका कुशलक्षेम पूछा और आज से प्रारंभ हो रहे मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र के संबंध में चर्चा की।

कमलनाथ से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा में कहा कि इंदौर में लिफ्ट गिर जाने के कारण एक हादसा होते-होते बचा है। नेता प्रतिपक्ष भी उस लिफ्ट में थे, मैं उनकी कुशलक्षेम जानने के लिए मिलने गया था। नेता प्रतिपक्ष जी स्वस्थ हैं, लेकिन मैंने उनसे कहा है कि पूरा चेकअप करवाएं। लिफ्ट गिरने की घटना के मैंने जांच के निर्देश दिए हैं। यह गंभीर बात है कि कोई लिफ्ट में बैठे और लिफ्ट गिर जाए। प्रदेश भर में हम निर्देश देंगे की लिफ्ट ठीक है या नहीं इसका एक प्रोटोकॉल बनना चाहिए।

दुर्घटना मेरे साथ ही नहीं, कहीं भी हो सकती- 

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज से मुलाकात को लेकर कहा कि कल की दुर्घटना के बाद जो इंक्वायरी की है, उन्होंने कहा है कि इंक्वायरी बिल्कुल सही हो डिटेल में जाएंगे। यह दुर्घटना मेरे साथ ही नहीं, कहीं भी हो सकती है। इस पर नियम बनाने चाहिए इस पर ध्यान देना चाहिए। विधानसभा सत्र में उपाध्यक्ष पद को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैंने उपाध्यक्ष की बात नहीं की है। परंपरा तो थी स्पीकर सरकार का रहता है, डिप्टी स्पीकर विपक्ष का रहता है। पिछली बार बीजेपी ने अध्यक्ष का चुनाव क्यों कराया, बीजेपी ने परंपरा तोड़ी है।

Tags:    

Similar News