SwadeshSwadesh

सीएम चौहान ने राज्यपाल से की मुलाकात, यूनिवर्सिटी और कॉलेजों की परीक्षाओं पर हो सकती है चर्चा

Update: 2020-05-25 09:12 GMT

भोपाल। प्रदेश में जारी लॉकडाउन और कोरोना महामारी के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाक़ात की l इस मुलाकात के बाद यह कयास लगाये जा रहें है की प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है l साथ ही लोगों का मानना है की लॉकडाउन के कारण रुके पड़े 'यूनिवर्सिटी और कॉलेजों की परीक्षाओं पर निर्णय लिया जा सकता है।

सीएम चौहान के आज राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने के बाद से जानकारों ने अपने अनुसार अनुमान लगाने शुरू कर दिए है। शिवराज सरकार मंत्रिमंडल विस्तार सहित कॉलेज और यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं को लेकर जल्द निर्णय ले सकती है। कोरोना आपदा के बीच कॉलेजों की परीक्षाओं का आयोजन कैसे किया जाए इस पर भी चर्चा हो सकती है। प्रदेश में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में परीक्षाओं को कराने और स्टूडेंट को जनरल प्रमोशन देने का विचार कर सकती है। राज्य शासन कालेज के फर्स्ट और सेकंड ईयर के छात्रों को जनरल प्रमोशन देने पर विचार कर रही है।

बता दें कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से यूनिवर्सिटी और कालेजो की परीक्षाएं नहीं आयोजित हो पाई हैं। जिसके कारण प्रदेश के करीब 20 लाख छात्रों के भविष्य अधर में लटके हैं।दूसरी तरफ कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामले भी सरकार के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। 

Tags:    

Similar News