स्वरा भास्कर और ट्विटर के एमडी के खिलाफ शिकायत दर्ज, वीडियो वायरल करना पड़ा भारी

Update: 2021-06-17 06:00 GMT

नईदिल्ली। उप्र के गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट वाले वीडियो को शेयर करना अभिनेत्री स्वरा भास्कर को भारी पड़ गया। नई दिल्ली जिले के तिलक मार्ग थाने में अभिनेत्री स्वरा भास्कर एवं ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दी गई है।

वकील अमित आचार्य ने थाने में जाकर ये शिकायत दर्ज कराई है।  इस शिकायत में पत्रकार आरफा खानम और अभिनेता आसिफ खान का नाम भी शामिल है।  इस सभी पर भड़काऊ पोस्ट ट्वीट करने का आरोप है। डीसीपी दीपक यादव का कहना है कि शिकायत में लगाये गए आरोप को लेकर छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद तय किया जाएगा कि एफआईआर बनती है या नहीं।

ये है मामला - 

बीते दिनों गाजियाबाद के लोनी इलाके में अब्दुल समद नाम के एक बुजुर्ग के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  इस वीडियो में एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट और दाढ़ी काटते दिख रही है। पुलिस ने इस वीडियो को वायरल कर सांप्रदायिक रंग देने के प्रयास मामले  में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार, मामले की सच्चाई अलग है, बुजुर्ग ने कुछ लोगों को ताबीज बांटे थे, जिनके परिणाम न मिलने पर नाराज आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।  

Tags:    

Similar News