SwadeshSwadesh

कांग्रेस पार्टी कमजोर होती दिखाई दे रही है, हमें इसे मजबूत करना है : कपिल सिब्बल

जम्मू में शांति सम्मेलन में शामिल हुए G-23 नेता

Update: 2021-02-27 09:03 GMT

नईदिल्ली। जम्मू में आयोजित सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। इस सम्मेलन में शामिल नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व को कड़ा संदेश देते हुए कहा की हम कांग्रेस को मजबूत देखना चाहते है। हम इसी पर काम करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा सच्चाई ये है कि कांग्रेस पार्टी हमें कमजोर होती दिखाई दे रही है।  इसलिए हम यहां इकट्ठा हुए हैं। हमें इकट्ठा होकर पार्टी को मजबूत करना है। गांधी जी सच्चाई के रास्ते पर चलते थे, ये सरकार झूठ के रास्ते पर चल रही है।  

मैं गांधी 23 कहता हूं -

वहीँ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि लोग हमें जी-23 कहते हैं परंतु मैं गांधी 23 कहता हूं। महात्मा गांधी के विश्वास, संकल्प और सोच के साथ ही इस देश का कानून और संविधान बना। इन्हें आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस मजबूती से खड़ी है। उन्होंने जी-23 के मकसद को लोगों के समक्ष उजागर करते हुए कहा कि जी-23 कांग्रेस को मजबूत देखना चाहती है। हम इसी पर काम करेंगे।

साथीयों ने संसद में साथ दिया - 

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा पिछले 5-6 वर्षों में, इन सभी दोस्तों ने जम्मू-कश्मीर पर संसद में मुझसे कम नहीं बात की।  इसकी बेरोजगारी, राज्य का अधिकार छीनना, उद्योगों और शिक्षा को खत्म करना, जीएसटी का कार्यान्वयन आदि मुद्दों पर चर्चा की।  उन्होंने कहा जम्मू हो या कश्मीर या लद्दाख, हम सभी धर्मों, लोगों और जातियों का सम्मान करते हैं। हम सभी का समान रूप से सम्मान करते हैं, यही हमारी ताकत है और हम इसे जारी रखेंगे।  

Tags:    

Similar News