सचिन पायलट के नहीं थम रहे बगावती तेवर, हाईकमान ने बुलाई बैठक, हो सकता है बड़ा एक्शन

राजस्थान कांग्रेस में बगावत से हाईकमान परेशान

Update: 2023-05-12 10:25 GMT

जयपुर/वेबडेस्क।  पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा ने राजस्थान की राजनीति में हड़कंप मचा दिया। वर्तमान कांग्रेस सरकार के अंदर की फूट खुलकर सड़क पर आ गई।  ऐसे में जयपुर से लकर दिल्ली तक पार्टी के नेता स्थिति को संभालने में जुटे हुए है।  पार्टी ने आज दिल्ली में हाईलेवल मीटिंग बुलाई है।

जानकारी के अनुसार, विधासनभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थान में कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की लड़ाई ने आला हाईकमान की नींद उदा दी है।  ऐसे में जल्द से जल्द दोनों नेताओं के बीच सुलह का रास्ता निकालने में पार्टी जुट गई है। दिल्ली में आज होने वाली बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और तीनों सह प्रभारी मौजूद रहेंगे। बैठक में राजस्थान के ताजा हालात पर मंथन होगा। माना जा रहा है की पार्टी पायलट पर बड़ा एक्शन ले सकती है। 

बता दें की सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन है।  पेपरलीक और भ्रष्टाचार के खिलाफ पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की जनसंघर्ष पद यात्रा के दूसरे दिन शुक्रवार को अपार जनसमूह और बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों के बीच यात्रा अगले पड़ाव के लिए रवाना हुई। शुक्रवार सुबह आठ बजे यात्रा की शुरुआत किशनगढ़ टोल प्लाजा से हुई। करीब 11 किलोमीटर की यात्रा पूरी करने के बाद बांदरसिंदरी की बिड़ला पब्लिक स्कूल के पास विश्राम हो गया है। दूसरे दिन की यात्रा का दूसरा चरण शाम चार बजे बिड़ला स्कूल से दोबारा शुरू होगा। इसके बाद विश्राम शाम 7 बजे गेजी मोड़ पड़ासौली में रहेगा।

Tags:    

Similar News