SwadeshSwadesh

अमेरिका में राहुल गांधी ने फिर दिया भारत विरोधी बयान

राहुल की प्राथमिकता तो केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास के खिलाफ नफरत फैलाना है।

Update: 2023-06-01 10:11 GMT

नईदिल्ली/वेबडेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अमेरिका में दिए सरकार विरोधी बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है।  राहुल ने कैलिफोर्निया की स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में उनके फोन की टैपिंग की बात कही थी। इसका जवाब देते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस नेता को सिर्फ झूठ बोलना ही आता है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कथित नफरत के बीच प्यार का संदेश फैलाने का राहुल गांधी का दावा महज एक छलावा है। राहुल की प्राथमिकता तो केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास के खिलाफ नफरत फैलाना है।

राहुल गांधी को देश न सुनता है और न सुनेगा - 

भारत आज गरीबों की चिंता, उपेक्षितों की चिंता, वंचितों की चिंता, किसानों की चिंता, उद्योग की चिंता और इंफ्रास्ट्रक्चर की चिंता करने वाला देश है। भारत का सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी आर्थिक विकास है। जो sponsors experts हैं, उनके सारे प्रिडिक्शन गलत साबित हुए। राहुल गांधी जी अगर आपको उचित लगे तो इन रिपोर्ट्स को खुले मन से पढ़िए और भारत के बारे में नफरत का बाजार फैलाना बंद कीजिए।विदेशों में भारत की प्रतिभा और भारत की छवि को बदनाम करना राहुल गांधी ने अपना लक्ष्य बना रखा है। जो लंदन में कहा, सिंगापुर में कहा, जर्मनी में कहा वहीं अमेरिका में कह रहे हैं। राहुल गांधी को देश न सुनता है और न सुनेगा।

इंस्टीट्यूशन का अपमान 

उन्होंने कहा कि आज भारत की नई ससंद की वास्तुकला को दुनिया अप्रिशिएट कर रही है और राहुल गांधी ने उसे Monument of Arrogant बताया। ये उनकी नफरत है... और वह ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।भारत की नई संसद का इस तरह से तिरस्कार करना इंस्टीट्यूशन का अपमान है, चुनाव आयोग के खिलाफ हल्की बातें करना इंस्टीट्यूशन का अपमान है, CVC के खिलाफ हल्की बातें करना इंस्टीट्यूशन का अपमान है, CAG के खिलाफ इन्होंने इतनी घटिया बात की ये भी इंस्टीट्यूशन का अपमान है और सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर दवाब की बात करना भी इंस्टीट्यूशन का अपमान है।


Tags:    

Similar News