Lust Stories-2 का ट्रेलर रिलीज, काजोल और तमन्ना भाटिया आएंगी नजर

टीजर को कैप्शन देते हुए लिखा, “क्या आप पहली नजर में लस्ट में विश्वास करते हैं

Update: 2023-06-21 09:08 GMT

मुंबई/वेबडेस्क।  लस्ट स्टोरीज’ की सफलता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। इस सीरीज में दर्शकों को नौ दिग्गज अभिनेता, चार मशहूर निर्देशक और चार नई कहानियां देखने को मिलेंगी। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में एक्ट्रेस नीना गुप्ता के रोल ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज-2’ के ट्रेलर की शुरुआत नीना गुप्ता द्वारा अपनी पोती को सलाह देने से होती है। कार खरीदते समय हम टेस्ट ड्राइव लेते हैं, तो शादी से पहले टेस्ट ड्राइव क्यों नहीं? वह कुछ इस तरह बात करती नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ अभिनेता विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का रोमांस सबका ध्यान खींच रहा है। साथ ही एक्ट्रेस काजोल को सीरीज में देखना फैंस के लिए सुखद सरप्राइज है।फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज-2’ में चार कहानियां नजर आएंगी। कहानियों का निर्देशन आर बाल्की, सुजॉय घोष, अमित रविंद्रनाथ शर्मा और कोंकणा सेन शर्मा ने किया है। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के साथ, काजोल, तिलोत्तमा शोम, अमृता सुभाष, अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और आशी दुआ ने किया है।

लस्ट स्टोरीज के पहले सीज़न में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था। अब ‘लस्ट स्टोरीज-2’ में काजोल, नीना गुप्ता और विजय वर्मा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के टीजर को कैप्शन देते हुए लिखा, “क्या आप पहली नजर में लस्ट में विश्वास करते हैं? क्योंकि हम फिर से एक नई कहानी और नए कलाकारों के साथ कमर कस रहे हैं।”

Tags:    

Similar News