फिल्म 'अर्धनारी-2' का फर्स्ट लुक रिलीज

‘अर्धनारी-2’ की कहानी यश कुमार व एसके चौहान का है। पटकथा एवं संवाद एसके चौहान का है। फिल्म में संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है।

Update: 2024-01-11 10:00 GMT

 फिल्म ‘अर्धनारी-2’ का आकर्षक लुक सामने आ गया है। इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही आने वाला है, लेकिन उससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस फिल्म में यश कुमार और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह और चंद्रेश मेहता हैं, जबकि निर्देशक राज किशोर प्रसाद हैं।

इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि ‘अर्धनारी’ एक शानदार फिल्म थी। उसकी सफलता के बाद इस फिल्म को बनाया जा रहा है। ‘अर्धनारी-2’ एक संजीदा फिल्म है। फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ हुआ है और यह फिल्म पिछली फिल्म से अलग होगी। फिल्म में हर किरदार महत्त्वपूर्ण है। मैंने एक बार फिर से एक अभूतपूर्व किरदार को जिया है।

फिल्म की कहानी और संवाद केन्द्रीय भूमिका में है। यश कुमार ने कहा कि दर्शकों को फिल्म का लुक यकीनन पसंद आएगा। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही आएगा और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक फिल्म के ट्रेलर को पसंद करेंगे। फिल्म ‘अर्धनारी-2’ की कहानी यश कुमार व एसके चौहान का है। पटकथा एवं संवाद एसके चौहान का है। फिल्म में संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है।

 

Tags:    

Similar News