SwadeshSwadesh

द फैमिली मैन 2 रिव्यू : मनोज वाजपेयी ने जीता दर्शकों का दिल, सीक्वल ने किया निराश

Update: 2021-06-04 13:10 GMT

मुंबई।  द फैमिली मैन का बहुप्रतीक्षित सीज़न दो अब स्ट्रीमिंग हो रहा है।द फैमिली मैन' का नया सीज़न मज़ेदार और मनोरंजक है, जिसका नेतृत्व हमेशा भरोसेमंद मनोज बाजपेयी और एक ज्वलंत सामंथा अक्किनेनी कर रहे हैं। इस सीजन में दिल्ली को गैस अटैक से बचाने की कोशिश के बाद श्रीकांत (मनोज बाजपेयी) ने टास्क छोड़ दी है और एक IT कंपनी में शिफ्ट हो गए हैं।

अपने परिवार को अधिक समय देने के लिए वह  एक नियमित दिनचर्या जी रहें है, जिसमें उनका अधिकांश समय  रात का खाना पकाने और अपनी पत्नी सुची (प्रिया मणि) आदि के साथ बिताने में जा रहा है । हालांकि, उसके टीएएससी अपडेट आते रहते हैं, धन्यवाद जेके (शारिब हाशमी) जो श्रीकांत को भी बताते रहते हैं। बल में वापस आने के लिए। श्रीकांत जो कर रहा है उससे खुश होने का दिखावा करता है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच नहीं है।

टास्क में लौटने की ईच्छा - 

जब वह अपने डेस्क पर अपनी साप्ताहिक रिपोर्ट तैयार करता है, तो टीएएससी को निर्वासन में लंका सरकार के प्रमुख व्यक्तियों में से एक सुब्बू और उस सरकार के प्रधान मंत्री भास्करन के छोटे भाई को घेरने का काम सौंपा जाता है। एक साधारण मिशन के रूप में जो शुरू होता है वह बहुत गलत होता है। इस बीच, सही काम करने की कोशिश करने पर सफल न होने पर श्रीकांत की निराशा अपने चरम पर पहुंच जाती है। इसलिए, हम जानते हैं कि किसी समय वह TASC में लौटने के लिए बाध्य है। आगे कहानी कैसे आगे बढ़ेगी? और वह करता है। कोई भी स्पॉइलर पसंद नहीं करता है, तो आइए हम कहें कि बाकी एक विद्रोही योजना को रोकने के लिए एक उच्च-ऑक्टेन पीछा है जो भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है।

उम्मीदों पर खरा -

द फ़ैमिली मैन का पहला सीज़न उस मज़ेदार तत्व के लिए एक बड़ी हिट थी, जो अन्यथा रोमांचकारी और देशभक्ति जासूसी शैली में लाया गया था। दूसरा सीजन भी उम्मीदों पर खरा उतरा है। बेशक, राज एंड डीके ब्रांड ऑफ ह्यूमर पूरे शो में लिखा गया है और आप इसे उन दृश्यों में पाएंगे जिनकी आप कम से कम उम्मीद करते हैं। एपिसोड की पहली जोड़ी नींव रखने में चली जाती है, और पहले सीज़न की तरह, कहानी धीरे-धीरे गति पकड़ती है और नए पात्रों को खोलती है। लेकिन, अपने नाम पर खरे उतरते हुए, द फैमिली मैन भी श्रीकांत के जीवन के व्यक्तिगत पक्ष के साथ शो को संतुलित करने की कोशिश करता है। 

मनोरंजक सीक्वल -

राज और डीके, सुपर्ण वर्मा के साथ, एक मनोरंजक सीक्वल बनाने में कामयाब रहे, जो तेज-तर्रार और हास्यप्रद है। दर्शकों को पर्दे से बांधे रखने का श्रेय मुख्य रूप से मनोज बाजपेयी को जाता है, जो श्रीकांत के रूप में परफेक्ट हैं। जब वह स्क्रीन पर होता है, जो बहुत बार होता है, तो आप उससे नजरें नहीं हटा सकते। भरोसेमंद दोस्त और सहकर्मी शारिब हाशमी भी उतने ही अच्छे हैं। वास्तव में, सीज़न के उच्च बिंदुओं में से एक जेके और श्रीकांत का ब्रोमांस है, जो बहुत अच्छी तरह से स्पिन-ऑफ का हकदार है। जेके श्रीकांत के शर्लक होम्स के लिए एकदम सही डॉ वाटसन हैं। सामंथा अक्किनेनी राजी के रूप में ईमानदार हैं, अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय कर रही हैं, लेकिन उनकी पूरी क्षमता केवल कुछ दृश्यों में ही दिखाई देती है। इसके अलावा, केंद्रित विद्रोही के रूप में, वह लगभग एक ही अभिव्यक्ति को बनाए रखती है। सीमा बिस्वास की तरह प्रिया मणि ऑनस्क्रीन सीमित समय में सबसे अलग दिखती हैं।कुल मिलाकर, द फैमिली मैन 2 सही बॉक्स पर टिक करता है जो इसे एक द्वि-घड़ी के योग्य बनाता है। हां, कमियां हैं, लेकिन उन पर सुधार करने के लिए सीजन तीन है। 

Tags:    

Similar News