नागा से अलग होकर समंथा ने किया पहला पोस्ट, लिखा - मुझे खुद को बदलना होगा...

Update: 2021-10-04 14:41 GMT

हैदराबाद। फिल्म अभिनेत्री सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये अपने तलाक की घोषणा की है। इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस दुखी हैं, लेकिन सामंथा ने आपसी सहमति से लिए गये इस निर्णय को स्वीकार किया है। वहीं अब नागा चैतन्य से तलाक की अनाउसमेंट के बाद सामंथा ने अपना पहला पोस्ट फैंस के साथ साझा किया है। 



सामंथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह प्लेन के अंदर से बाहर के दृष्य को कैमरे में कैद रही हैं। इसके बैकग्राउंड में एक गाना सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा- 'अगर मुझे दुनिया बदलनी है तो मुझे खुद को बदलना होगा। मुझे अपना बिस्तर ठीक करना चाहिए, अपने शेल्फ की गंदगी भी हटानी चाहिए। मुझे दिन भर बिस्तर पर पड़े नहीं रहना चाहिए!'

सामंथा के इस पोस्ट से जाहिर है कि वह थोड़ी दुखी है, लेकिन वह अब अपने जीवन में बदलाव लाना चाहती है और इसके लिए वह तैयार है। उल्लेखनीय है, सामंथा ने साल 2010 में आई तेलगु फिल्म 'ये माया चेसावे' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म के सेट पर सामन्था की मुलाकात चैतन्य नागा से भी हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से 7 अक्टूबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन चार साल बाद इस रिश्ते में खटास आ गई है। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थी। वहीं अब दोनों ने 2 अक्टूबर को एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी।

Tags:    

Similar News