SwadeshSwadesh

मुकेश खन्ना की मौत की उड़ी अफवाह, अभिनेता ने कहा - झूठी खबरें फैलाने वालों को...

Update: 2021-05-12 07:33 GMT

मुंबई। कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से किसी न किसी सेलिब्रिटी के निधन की अफवाहें आज कल तेजी से उड़ रही हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर और मीनाक्षी शेषाद्रि ,सिंगर लकी अली के बाद अब अभिनेता मुकेश खन्ना के निधन की खबर सोशल मीडिया पर चल रही है।

मंगलवार की शाम से सोशल मीडिया पर अचानक से अफवाह उड़ी कि मुकेश खन्ना के निधन हो गया है। इस खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी हेल्थ के बारे में सवाल करते रहे और इसके साथ ही कुछ लोग उन्हें श्रद्धांजलि भी देने लगे। जिसके बाद अब अभिनेता ने खुद आगे आकर इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसका खंडन किया है। मुकेश खन्ना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं एकदम ठीक हूं। यह अफवाह फैलाने वाले किलेश के बाशिंदे होते हैं। इनको पकड़ कर मारना चाहिए। आप सब की दुआ से और भगवान की दया से मैं स्वस्थ हूं। ख्याल रखें।'

मैं पूरी तरह से स्वस्थ -

वहीं इस वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं- 'मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं, पता नहीं कि किन लोगों ने ऐसी अफवाह उड़ाई है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और जब आप लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं तो मुझे क्या हो सकता है। सभी का बहुत बहुत शुक्रिया मेरी इतनी चिंता करने के लिए। मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं। आप सभी का शुक्रिया।' अभिनेता के कई फैंस उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी लम्बी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News