SwadeshSwadesh

सायना नेहवाल की बायोपिक में अब परिणीति चोपड़ा

Update: 2019-03-23 19:39 GMT

बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक से श्रद्धा कपूर बाहर हो गई हैं और अब उनकी जगह ली है परिणीति चोपड़ा ने। रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं क्योंकि उनके पास इसकी शूटिंग के लिए वक्त नहीं बच रहा है। श्रद्धा कपूर इन दिनों छिछोरे, स्ट्रीट डांसर 3डी और प्रभास की फिल्म साहो पर काम कर रही हैं। वहीं बागी 3 के लिए भी उन्हें साइन किया गया है।

ऐसे में श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक से खुद को अलग करने का फैसला किया है। वहीं श्रद्धा के बाहर होने के बाद मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को फिल्म में साइना के रोल के लिए फाइनल कर लिया है।

बता दें कि बॉलीवुड में इम दिनों खूब बायोपिक बन रही हैं। सायना नेहवाल पर बनने जा रही बायोपिक के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। इस फिल्म को लेकर श्रद्धा ने खासा तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। श्रद्धा बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल जैसा बनने की ट्रेनिंग ले रही थीं। श्रद्धा और सायना ने एक तस्वीर भी शेयर की थी,जिसमें दोनों साथ में ट्रेनिंग करती हुई दिख रही थीं। दोनों साथ में नेट प्रैक्टिस भी कर रही थीं। श्रद्धा दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण की अकादमी से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही थीं।

Similar News