SwadeshSwadesh

भूल भुलैया 2 से सामने आया कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक, डरी सहमी आई नजर

Update: 2022-04-21 08:37 GMT

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2 ' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है और हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया था।

मेकर्स ने फिल्म से कियारा आडवाणी के फर्स्ट लुक से भी पर्दा हटा दिया है। कियारा आडवाणी खुद फिल्म से अपने फर्स्ट लुक का एक छोटा सा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री का डरा और सहमा हुआ चेहरा लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने काफी कैप्शन में लिखा- मिलिए रीत से, मूर्ख मत बनो, वह इतनी प्यारी नहीं है।'

तब्बू और राजपाल यादव  - 

गौरतलब है कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू और राजपाल यादव अहम भूमिका में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

भूल भुलैया' का सीक्वल

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' वर्ष 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। इसको प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था।

Tags:    

Similar News