SwadeshSwadesh

KGF 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब

Update: 2022-04-27 13:42 GMT

मुंबई। केजीएफ चैप्टर 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है। यह फिल्म के किरदार 'रॉकी' की उसी जिद की तरह है, जिसके लिए वह अधीरा से भिड़ गया, गरूड़ा को मार दिया। इनायत खलील से अकेले मिलने चला गया। जिद 'दुनिया' पाने की। रॉकी की ही तरह टिकट खिड़की पर 'केजीएफ चैप्टर 2' की जिद ने भी सबको पीछे छोड़ दिया है।महज 13 दिन में प्रशांत नील की यह ब्लॉकबस्टर वर्ल्डवाइड चौथी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है।

926 करोड़ रुपये का बिजनेस 

करीब 926 करोड़ रुपये के बिजनेस के साथ इस मूवी ने वर्ल्डवाइड सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' की लाइफटाइम कमाई को पटखनी दे दी है। मंगलवार को एक बार फिर इस फिल्म ने धमाका किया है। 13वें दिन भारत में इस फिल्म से करीब 14.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई। वर्ल्डवाइड करीब 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ।

हिंदी वर्जन से ज्यादा कमाई -  

थियेटर्स में 'केजीएफ: चैप्टर 2' को लेकर दर्शकों का क्रेज बरकरार है। हालांकि, पहले के मुकाबले टाकीज पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या में थोड़ी कमी जरूर आई है। शाम के शोज में अब सिनेमाघर में 30-40 फीसदी सीटें भरी हुई मिल रही हैं। मॉर्निंग शोज में यह आंकड़ा करीब 20 फीसदी है। इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई हिंदी वर्जन से की है। इस फिल्म ने 13वें दिन मंगलवार को सिर्फ हिंदी वर्जन से 7 करोड़ रुपये की कमाई की। देशभर में कमाई 14.50 करोड़ रुपये रही है। हिंदी वर्जन से फिल्म की कुल कमाई 13 दिन में 329 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। इस अवधि में 'केजीएफ 2' ने कुल 660.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें से लगभग 50 फीसदी कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन से हुई है।

Tags:    

Similar News