SwadeshSwadesh

कंगना रनौत ने पटाखों पर बैन की मांग करने वालों की लगाई क्लास,

Update: 2021-11-03 11:40 GMT

मुंबई। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं।इस बार कंगना रनौत ने दीपावली पर पटाखों के बैन होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने भी पटाखे ना जलाने की बात पर असहमति जताई है। उन्होंने सदगुरु का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।


इस वीडियो में सद्गुरु बताते हैं कि कैसे वह दिवाली शुरु होने के एक महीने पहले ही पटाखे जलाने शुरू कर देते थे और कुछ बाद के लिए बचा कर रखते थे। कंगना ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा-'यह वही हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर ग्रीन कवर का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। यह उन सभी दिवाली पर्यावरण एक्टिविस्ट्स को करारा जवाब है। आप अपने ऑफिस चल कर जाएं और तीन दिन तक गाड़ियों का इस्तेमाल ना करें!'

हर साल दिवाली के मौके पर पटाखों को लेकर एक बहस छिड़ जाती है । पिछले कई सालों से पटाखों पर बैन लगाने और उनका ना इस्तेमाल करना का मुद्दा उठाया जाता है क्योंकि इससे प्रदूषण होता है। कुछ लोग इसका समर्थन करते है तो कुछ इससे असहमत होते हैं। ऐसे में कंगना अपने इस पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गईं हैं।वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News