SwadeshSwadesh

दीपिका-शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर नजर आ सकती है बड़े परदे पर

Update: 2020-07-21 09:51 GMT

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दीपिका ने शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम के साथ अपना करियर शुरू किया था। इसमें न केवल दीपिका की एक्टिंग को पसंद किया गया, बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए। दोनों स्टार्स पिछली बार फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में नजर आए थे। अब चर्चा है कि शाहरुख और दीपिका जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर दिखने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण, यशराज बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में नजर आ सकती हैं। इसका निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करेंगे। हालांकि, अभी दीपिका ने फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गई है। यदि दीपिका इस फिल्म को साइन करती हैं तो शाहरुख खान के साथ उनकी यह चौथी फिल्म होगी।

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें को पिछली बार वह फिल्म छपाक में नजर आई थी। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी। 'छपाक' में दीपिका के काम को बहुत पसंद किया गया।हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं, शाहरुख खान आखिर बार फिल्म जीरो में नजर में आए थे, जो 2018 के दिसंबर में रिलीज हुई थी। इसके बाद से वह बड़े परदे से दूर चल रहे हैं। 

Tags:    

Similar News