SwadeshSwadesh

सुशांत सिंह केस में अब रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से सीबीआई कर रही है पूछताछ

Update: 2020-09-01 08:23 GMT

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई रिया के बाद उनके माता-पिता से पूछताछ कर रही है। सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रहा है।

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे उपनगर कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। सीबीआई जांच दल इसी अतिथि गृह में ठहरा है। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनक माता-पिता का नाम भी शामिल है।

बता दें कि रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को हालांकि मंगलवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पिछले पांच दिन से पूछताछ हो रही है। राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था।

दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किए जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।

Tags:    

Similar News