SwadeshSwadesh

अनुष्का शर्मा को सताई पति विराट की याद, इंस्टाग्राम पर लिख दी ये...बात

Update: 2022-09-18 08:32 GMT

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों विराट कोहली से दूर अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें अपने पति विराट कोहली की याद सता रही है। अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा-' दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मजेदार लगता है। जब इस जैसी खूबसूरत जगहों पर और यहां तक कि एक होटल में बायो-बबल में इस शख्स के रहती हूं।' इसके साथ ही अनुष्का ने हैशटैग मिसिंग हबी का इस्तेमाल करते हुए लिखा-'पति को बहुत ज्यादा मिस करने वाली पोस्ट!'

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर विराट कोहली ने दिल वाली इमोजी बना कर प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर अनुष्का का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। विरुष्का के नाम से मशहूर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और 11 दिसंबर 2017 को इटली में दोनों ने परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी। 11 जनवरी, 2021 को दोनों एक प्यारी सी बेटी वामिका के माता-पिता बने।

Tags:    

Similar News