'एनिमल' में बॉबी देओल और रणबीर कपूर का था किसिंग सीन, एक्टर ने किया खुलासा

Update: 2023-12-13 09:34 GMT

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा और फिर दूसरे दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी के काम की भी खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म की वजह से बॉबी देओल को एक अलग पहचान मिली है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने फिल्म से हटाए गए सीन के बारे में खुलासा किया है। बॉबी के इस बयान से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर बॉबी का ये सीन फिल्म में लिया गया होता तो दर्शकों की प्रतिक्रियाएं और भी तीखी होतीं।

फिल्म के क्लाइमेक्स में रणबीर और बॉबी देओल के बीच प्लेन के रनवे पर फाइट सीक्वेंस काफी चर्चित है। इस सीन में रणबीर, बॉबी देओल को मार देते हैं, लेकिन चूंकि वे भाई हैं, इसलिए उनके रिश्ते को ट्विस्ट देने और दोनों भाइयों के बीच प्यार दिखाने के लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इस सीन में बॉबी को रणबीर को किस करते हुए दिखाने वाले थे। इस बात का खुलासा हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

मीडिया से बात करते हुए बॉबी ने कहा, “इस फाइटिंग सीन के दौरान हमारा एक किसिंग सीन भी होने वाला था, लेकिन संदीप ने इस किसिंग सीन को फिल्म से हटा दिया। आप इस एपिसोड को अधिकांश नेटफ्लिक्स अनकटा संस्करणों पर पा सकते हैं। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है, लेकिन अगर बॉबी देओल और रणबीर के बीच किसिंग सीन भी लिया जाता तो फिल्म की आलोचना बढ़ जाती।”

Tags:    

Similar News