बेटी देवी के करण सिंह ग्रोवर को धमकाने की एक झलक -देखें

पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ चंचल क्षणों का आनंद लेने का एक मनमोहक वीडियो साझा किया।वीडियो में, हम देवी और पिता करण सिंह ग्रोवर को मैचिंग चेकर्ड आउटफिट में रॉक करते हुए देख सकते हैं।

Update: 2023-12-27 09:29 GMT

बिपाशा बसु पिछले एक साल से मातृत्व का भरपूर आनंद उठा रही हैं। अभिनेत्री को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी देवी की तस्वीरें और मनमोहक वीडियो साझा करते देखा जाता है।हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी बेटी देवी के जुड़वाँ होने और पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ चंचल क्षणों का आनंद लेने का एक मनमोहक वीडियो साझा किया।वीडियो में, हम देवी और पिता करण सिंह ग्रोवर को मैचिंग चेकर्ड आउटफिट में रॉक करते हुए देख सकते हैं।

देवी ने चंचलतापूर्वक करण के गले से चेन छीनने की कोशिश करके सुर्खियाँ बटोरीं, और इस मधुर क्षण को एक मजेदार खेल में बदल दिया।वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, ''बुलिंग पापा.इससे पहले, बिपाशा ने देवी को हाथों में पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी और देवी के एक साल की होने पर एक हार्दिक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा, 'अपने शावक के साथ प्रकृति के रंगों को गिन रही हूं, वह सूरज, आकाश, पानी और पौधों की सुंदरता से बहुत प्रभावित है, आशा है कि आने वाली पीढ़ियों के लिए इस सुंदरता को बनाए रखने के लिए हमारे पास जागरूकता है।'बता दें, बसु ने 30 अप्रैल, 2016 को अपने प्रेमालाप के बाद अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली। पिछले साल ही बिपाशा बसु और उनके पति ने बेबी देवी का स्वागत किया था। ट्विटर पर साझा करें

Tags:    

Similar News