SwadeshSwadesh

कोरोना संक्रमितों की मदद को आगे आईं अनुराधा पौडवाल

उन्होंने कोरोना संकट काल में रामनगरी के लोगों की सेवा के लिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं। फिलहाल ये उपकरण अभी दिल्ली में हैं, जिसे मारवाड़ी युवा मंच रिसीव करेगा। इन आक्सीजन कंसंट्रेटर्स को होम आइसोलेशन में रहने वालों को जरूरत के हिसाब से उपलब्ध कराया जाएगा।

Update: 2021-05-12 18:02 GMT

अयोध्या: प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल कोरोना संक्रमण काल में लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। मुंबई से अनुराधा पौडवाल ने रामनगरी के स्वयंसेवी संस्थाओं के कुछ पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। उन्होंने कोरोना संकट काल में रामनगरी के लोगों की सेवा के लिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं। फिलहाल ये उपकरण अभी दिल्ली में हैं, जिसे मारवाड़ी युवा मंच रिसीव करेगा। इन आक्सीजन कंसंट्रेटर्स को होम आइसोलेशन में रहने वालों को जरूरत के हिसाब से उपलब्ध कराया जाएगा।

मौजूदा समय में रामनगरी में कोरोना पीडि़त परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच श्रीराणी सती दादी निःशुल्क भोजन होम डिलीवरी करा रहा है। वहीं अब अनुराधा पौडवाल की मदद से मारवाड़ी युवा मंच होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमितों को आक्सीजन कंसंट्रेटर भी मुहैया कराएगा। वीडियो कांफ्रेंसि‍ंग में अनुराधा पौडवाल ने कहाकि अयोध्या भगवान श्रीराम की नगरी है। नर सेवा नारायण सेवा के भाव से लोगों की मदद करनी होगी। उन्होंने संक्रमण काल में लोगों की मदद के लिए आगे आई स्वयंसेवा संस्थाओं के कार्यों की भी सराहना की।

वहीं मारवाड़ी युवा मंच के संरक्षक पीयूष सि‍घल ने कहा, पूरे मनोयोग से लोगों की सेवा की जा रही है। जब तक स्थिति सामान्य नहीं होगी, तब तक कोरोना संक्रमितों के स्वजनों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। मीटिंग में शामिल रहे मनमीत गुप्त ने बताया कि आक्सीजन कंसंट्रेटर्स को लाने के लिए यहां से वाहन दिल्ली भेजा जाएगा। दो से तीन दिन में उसे ले आया जाएगा।

Tags:    

Similar News