अयोध्या: भंडारा खाने से 4 लोगों की मौत, 13 कोरोना पॉजिटिव भी मिले

सभी मृतकों के गले में खरास और दर्द के साथ सांस लेने में दिक्कत थी। इसके बाद स्वास्थ्य टीम ने गांव में पहुंचकर 100 ग्रामीणों की जांच किया। एंटीजन टेस्ट में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गांव में हड़कंप मच गया है।

Update: 2021-04-11 16:46 GMT

अयोध्या: जनपद के भाऊपुर गांव में अचानक चार लोगों की मौत से इलाके में दहशत फैल गई। सभी मृतकों के गले में खरास और दर्द के साथ सांस लेने में दिक्कत थी। इसके बाद स्वास्थ्य टीम ने गांव में पहुंचकर 100 ग्रामीणों की जांच किया। एंटीजन टेस्ट में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गांव में हड़कंप मच गया है।

गांव के सैंकड़ों लोग बीमार बताए जा रहे हैं, जिनकी टीम ने जांच शुरू कर दिया है। सीएमओ डॉ. घनश्याम सिंह ने बताया कि एक गांव में चार लोगों के मौत की सूचना और दर्जनों लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी। भाऊपुर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच कर जांच कर रही है।

हैरिटिनगंज ब्लॉक के ग्राम भाऊपुर में 19 मार्च से 27 मार्च तक महेश तिवारी उर्फ सोनू सिक्रेटरी के यहां श्रीमद भागवत कथा हो रही थी। जिसमें इनकी बहन नीलम पत्नी सुभाष लखनऊ से आई थीं, जो कोरोना पॉजिटिव थीं।इनके क्वारंटीन से इनकी माता कलावती और बुआ विद्या भी पॉजिटिव हो गईं. जिसमें कलावती (50) की 9 अप्रैल को मृत्यु हो गई।

इसके पहले 7 अप्रैल को राम किशुन पासी की 48 वर्षीय पत्नी की गले में दर्द एवं जुकाम बुखार से मौत हो गई। विद्या का इलाज लखनऊ में चल रहा है। नीलम के भाई ललित की भी तबीयत ठीक नहीं है. सोनू की बेटी मांडवी 21 वर्ष भी पॉजिटिव बताई जा रही है।

गांव के भण्डारे में सभी लोगों का खानदान था, जिससे पवन तिवारी 45 वर्ष संक्रमित हुए और शनिवार रात लगभग 8 बजे उनकी मृत्यु हो गई। इसके पूर्व शनिवार को ही सुबह पुजारिन 50 वर्षीय पत्नी दिनेश तिवारी की भी मृत्यु हो गई।

भाऊपुर गांव में दो घंटे पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची है। गांव वालों की कोविड-19 जाच की जा रही है। अभी तक तेरह लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव आयी है। अभी जांच जारी है।

Tags:    

Similar News