SwadeshSwadesh

सैमसंग, रेडमी, वीवो के स्मार्टफोन्स पर धांसू ऑफर

Update: 2020-06-14 11:35 GMT

दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 14 से 17 जून के बीच सुपर वेल्यू वीक का आयोजन किया जा रहा है। क्वालकॉम की साझेदारी के साथ इस सेल में स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स हैं। जानें डीटेल्स

-इस सेल में अगर ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ खरीदारी करते हैं तो 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

-अगर आप एक्सचेंज ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर सेल में आपको पुराने स्मार्टफोन की एक्सचेंज वेल्यू के अलावा 250 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी।

-फ्लिपकार्ट ने सिर्फ 99 रुपये में वारंटी असिस्टेंट लॉन्च किया है। सुपर वेल्यू वीक के दौरान ग्राहक फ्लिपकार्ट की इस सर्विस का फायदा ले सकते हैं। इसके तहत 1 साल तक सर्विस के दौरान मुफ्त पिकअप और ड्रॉप की सुविधा मिलती है। यानी आपको सर्विस सेंटर नहीं जाना होगा और घर बैठे आपकी जरूरत पूरी होगी।

-अगर आप एकसाथ पैसा नहीं देना चाहते और ईएमआई पर फोन खरीदना चाहते हैं तो सुपर वेल्यू वीक में नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा ले सकते हैं। पोको एक्स2, सैमसंग गैलेक्सी एम11, एम01, वीवो ज़ेड1एक्स. रेडमी के20 जैसे स्मार्टफोन्स को सुपर वेल्यू वीक में बढ़िया डील्स के तहत खरीदने का मौका है।

Tags:    

Similar News