SwadeshSwadesh

अब मोबाइल एप से भी कर सकेंगे बिजली संबंधी शिकायत

Update: 2018-07-19 05:13 GMT

ग्वालियर। विद्युत लाइन में फॉल्ट और बिल संबंधी शिकायत दर्ज कराने के लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी ने एक मोबाइल एप तैयार कराया है। उपाय नाम से तैयार कराए गए इस मोबाइल एप में विद्युत उपभोक्ता अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं। बिजली संबंधी शिकायतें टोल फ्री नम्बर 18002331912 और 0755-2551222 पर भी पूर्व की तरह दर्ज कराई जा सकेंगी। मोबाइल एप 'उपाय से सीधे अपनी शिकायत कॉल सेंटर में दर्ज करा सकते हैं। विद्युत वितरण कम्पनी के आईटी विभाग द्वारा इस एप के जरिए उपभोक्ताओं को बिजली बिल भुगतान के अलावा विद्युत अवरोध और बिलिंग संबंधी शिकायतें दर्ज करवाने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। एप में लॉग इन की बाध्यता नहीं है।

Similar News