जियो के इस जबरदस्त प्लान में आपको रोजाना मिलेगा 3.5 रुपये में 1 जीबी डेटा

Update: 2020-09-11 10:49 GMT

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो जबसे भारत में आई है तब से यहां के टेलीकॉम बाजार कू सूरत ही बदल गई है। कंपनी के आने के बाद से बी उसके लाखों यूजर्स बढ़ते ही जा रहे हैं और ऐसा सिर्फ उसके सस्ते प्लान्स की वजह से हैं। कंपनी ने भारत के हर गांव-घर तक सस्ता इंटरनेट पहुंचाया। जिसने इसे बेहद लोकप्रिय बना दिया और लोग दूसरे नेटवर्क छोड़कर इसे अपनी पहली पसंद के रूप में चुनने लगे।

रिलायंस जियो हर रोज अपने यूजर्स के नए-नए बजट प्लान लाती रहती है। अब भी कंपनी अपने फीचर फोन ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। वैसे तो जियो काफी सस्ते डेटा प्लान लेकर आती है। लेकिन जिस प्लान के बार में हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें आपको महज 3.5 रुपये में ही 1 जीबी डेटा मिलेगा। जियो का ये प्लान 84 दिन की वैलेडिटी के साथ आता है, डेटा के साथ-साथ इसमें और भी कई दूसरे फायदे भी मिलेंगे। ये प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो हर महीने रिचार्ज कराने से बचना चाहते हैं और एक बार में लंबे फायदे वाला रिचार्ज कराते हैं।

जियो के 599 रुपये में 3.5 रुपए खर्च कर 1GB डेटा मिलता है, असल में इस प्लान के भीतर यूजर को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है, इस पूरे पैक में यूजर्स को 168 जीबी डेटा मिलता है जिसके हिसाब से 1 जीबी डेटा महज 3.5 रुपये में पड़ता है. इसके अलावा यूजर्स कॉलिंग के भी फायदे मिलेंगे। जियो का ये प्लान उसके दूसरे प्लान्स से बहुत सस्ता है. डेटा के अलावा इस प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो से अन्य नेटवर्क पर 3000 मिनट मिलेंगे. इसके अलावा आपको कुल 300 एसएमएस भी मिलेंगे।

Tags:    

Similar News