SwadeshSwadesh

फ्लिपस्टार्ट डेज सेल में मिल रही है भारी छूट

Update: 2019-05-01 12:35 GMT

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट फ्लिपस्टार्ट डेज सेल की शुरुआत कर दी है। इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर डिस्काउंट ऑफर्स दिया जा रहा है। बता दें कि फ्लिपकार्ट ने यह सेल एमेजन के समर सेल की चुनौती में पेश की है।

हम आपको बता दें कि एमेजन पर भी समर सेल 4 मई से शुरु हो रही है, जिसमें कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट फ्लिपस्टार्ट डेज सेल की बात करें तो यह सेल 1 मई से लेकर 3 मई के बीच आयोजित की गई है। इस सेल में आपको लैपटॉप, टीवी, हेड फोन्स के अलावा बहुत से प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलने वाला है। अगर बात करें तो इस सेल में Boat, Sony और JBL जैसे हेडफोन ब्रांड्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा पावर बैंक पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप 500 रुपये की शुरुआती कीमत में पावर बैंक खरीद सकते हैं। अगर आप नया लैपटॉप खरीदना चाह रहे हैं तो इस सेल में आपको Acer, HP, Dell, Asus जैसे कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इन प्रमुख ब्रांड्स के लैपटॉप Rs 13,990 की शुरुआती कीमत में आप खरीद सकते हैं।

स्मार्ट एलईडी टीवी, एलईडी टीवी पर भी 75 फीसद तक का डिस्काउंट लैपटॉप के अलावा ऑफर किया जा रहा है। इन स्मार्ट टीवी में आपको Rs 17,499 की कीमत में Thomson का 40 इंच वाला फुल एचडी एलईडी टीवी ऑफर किया जा रहा है। मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने वाले ग्राहकों को Rs 99 की शुरुआती कीमत में एक्सेसरीज दिए जा रहे हैं। 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर इसके अलावा चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर किया जा रहा है।

Similar News