SwadeshSwadesh

विराट से जुड़े सवाल पर भड़के कप्तान रोहित, कहा- आप शांत रहेंगे तो सब सही हो जाएगा

Update: 2022-02-15 11:08 GMT

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली का बचाव करते नजर आए। उन्होंने मीडिया द्वारा पूर्व कप्तान के फार्म पर पूछे गए सवाल को लेकर कहा की विराट कोहली जानते हैं कि दबाव को कैसे संभालना है और सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि दाएं हाथ का बल्लेबाज बहुत अच्छी मानसिकता में है।

उन्होंने कहा की अगर विराट को लेकर होने वाली चर्चा आप बंद कर देंगे तो सब सही हो जाएगा। कोहली पर कोई दबाव नहीं है और वह जल्द ही अच्छा करेंगे। वह एक दशक से अधिक समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में, जब किसी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना लंबा समय बिताया है, तो वे दबाव की स्थितियों को संभालना जानते हैं।रोहित ने ये बात वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 फरवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज को लेकर हुई प्रेस वार्ता में कही।  

बता दें विराट वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बेहद खराब प्रदर्शन किया था।  जिसके कारण उनकी फ़ार्म पर सवाल उठना शुरू हो गए थे।  इसे लेकर आज जब कप्तान से सवाल किए गए तो वह नाराज नजर आए।  

हार्दिक पर सवाल - 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को लेकर कप्तान ने कहा की "हमारा बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और चोट लगना तय  है। महत्वपूर्ण यह है कि हम उन खिलाड़ियों को मौका दें जो चोटिल खिलाड़ियों के स्थान पर आकर बेहतर प्रदर्शन कर सकें।  उन्होंने कहा की हार्दिक पंड्या एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, वह कमाल के ऑलराउंडर हैं। हमने इस पर चर्चा नहीं की है कि क्या वह केवल एक बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं या नहीं। वह जब उपलब्ध हो जाएंगे तो इस बारे में बात होगी।

भारतीय टीम - 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद। सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा

Tags:    

Similar News