T20 World Cup 2024: प्‍लेइंग-11 में रिंकू सिंह का नाम ना होने पर टूटा फैंस का दिल, रिंकू के पापा ने दिया इमोशनल बयान….

Update: 2024-05-02 07:17 GMT

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसका नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे और हार्दिक पंड्या उप-कप्तान होंगे।

T20 World Cup 2024 के लिए प्‍लेइंग 11 का एलान सुनकर एक तरफ कई क्रिकेट फैंस खुश हैं तो दूसरी तरफ कुछ क्रिकेट फैंंस अपने चेहेते क्रिकेटर्स का नाम प्‍लेइंग 11 में ना देखकर नाखुश नजर आ रहे हैं।

रिंकू सिंह एक धमाकेदार प्‍लेयर हैं जिन्‍हें हर क्रिकेट फैन्‍स T20 World Cup 2024 में खेलता हुआ देखना चाहता हैं यही कारण है कि इंटरनेट पर लोग रिंकू सिंह के लिए दुखी होते नजर अआ रहे हैं।

भारत की टी20 विश्व कप टीम से रिंकू सिंह को बाहर किए जाने पर उनके पिता खानचंद्र सिंह ने कहा कि परिवार में मिठाइयां और पटाखे तैयार थे क्योंकि बहुत उम्मीदें थीं।

बीसीसीआई ने मंगलवार (30 अप्रैल) को टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। मुख्य टीम में रिंकू शामिल नहीं थे क्योंकि उन्हें रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया गया था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "बहुत उम्मीदें थीं और इसलिए थोड़ी निराशा है। हम जश्न मनाने के लिए मिठाइयाँ, पटाखे लाए, हमने सोचा कि रिंकू प्‍लेइंग 11 में खेलेंगे। फिर भी , हम बहुत खुश हैं। हां, वह दुखी है। उसने अपनी मां से बात की और उसे बताया कि उसे 11 या 15 में नहीं चुना गया है। लेकिन उसने यह भी कहा कि वह टीम के साथ यात्रा करेगा।''

रिंकू ने 15 टी-20 मैच खेले हैं और 176.24 के स्ट्राइक रेट और 89.0 के औसत से 69 के उच्चतम स्कोर के साथ 356 रन बनाए हैं।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मो. सिराज.

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान

Also Read: How Does IPL Makes Money: जानिए आईपीएल कहां स कमाता है इतना पैसा कि बन गया दुनिया का इतना बड़ा स्‍पोर्ट इंवेंट।

Tags:    

Similar News